Hollywoood New Spider Man Movie Facts in Hindi

हॉलीवुड की 2021 की स्पाइडर मैन फिल्म में क्या होने वाला है ?

HOLLYWOOD NEW SPIDERMAN MOVIE FACTS IN HINDI.

... ... ...

hollywoood new spider man movie facts

कहते है की सब कुछ पहले से ही तय नहीं होता। सिर्फ हमारे निर्णय ही हमारे आने वाले भविष्य को जन्म देते है। हम सिर्फ अपने लिए हुए फैसलों के जिम्मेदार होते है, दुसरो के नहीं। 2021 की नहीं हॉलीवुड फिल्म स्पीडरमैन के ट्रेलर ने चार चाँद लगा दिया।

न्यूज़ में बताया गया की इस फिल्म में सोनी डायरेक्शन हाउस के साथ बहुत बड़ा चीट हुए है। फिल्म का ट्रेलर कुछ महीनो के बाद रिलीड होने वाला था। लेकिन सोनी डायरेक्टर हाउस का ये ट्रेलर वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने चुके से रिलीज़ कर दिया। जिसके चलते सोनी को इसका ऑफिसियल ट्रेलर जल्द रिलीज़ करना पड़ा।

इस मूवी में सबसे बड़ी ख़ास बात यही है की ट्रेलर देखने के बाद इस मूवी में लोगो का पागलपन और बढ़ चूका है। दावा किया जा रहा है की इस मूवी में हॉलीवुड के जाने माने सबसे सुन्दर एक्टर टोबे मेगुआर फिर से आने वाले है। सभी लोगो ने जैसे ही इस न्यूज़ को सुना है वे सभी बेकाबू हो चुके है।

हॉलीवुड की 2021 की स्पाइडर मैन फिल्म

लेकिन कहा जाता है की हॉलवुड की इस मूवी “स्पिडरमैन नो वे होम” में अब तक का सबसे खतरनाक विलेन बताया गया है। जो की पहले की फिल्म स्पिडरमैन 2 उस विलेन की बहुत ही शानदार एंट्री को देखकर लोगो के होश उड़ गए थे।

उस विलेन को लोग ऑक्टोपस के रूप में जानते है। वो इतना खतरनाक विलेन था की लोग की उसके लिए जिज्ञासा बढ़ चुकी थी। क्योंकि उस फिल्म में वो ऑक्टोपस बिलकुल भी मार नहीं था। इस लिए इस मूवी में अपना नया वाला स्पिडरमैन उसका सामना नहीं कर सकता। क्योंकि ये विलेन बहुत ही ताकतवतर है।

इस ऑक्टोपस को मरने के लिए फिल्म में हमको एक बार फिर से एक बार टोबे देखने को मिल सकते है। इस फिल्म के टेलर में टोबे की एंट्री इसलिए नहीं बताई गई है की लोगो का पागलपन फिल्म के लिए बना रहे। क्योंकि इस फिल्म के लिए तीनो स्पिडरमैन को चुना गया है।

तोबे का इंतज़ार पुरे विश्व को है। लोगो के दिल को सस्पेंस में छोड़ कर जाने वाले तोबे के लिए लोगो ने काफी जुहार लगाईं थी। यदि तोबे इस फिल्म के लिए वाकई में चुने गए है। तो फिल्म को करोडो कमाने से कोई नहीं रोक सकता।

तो अपने घरो में उत्साहो को बढ़ा के रखिये। क्योंकि आपके घरो के दरवाजे खटखटाने आ रहे है। हम सब के प्यारे “टोबे मेगुआर” हमारे घरो में आने वाले है।

आप इस फिल्म के बारे में क्या सोच रखते है कमेंट बॉक्स लिखना ना भूले।

Leave a Comment

Your email address will not be published.