RAPE REAL STORY IN HINDI.

बलात्कार ( true short story)

RAPE REAL STORY IN HINDI

जब आज सुबह मेरी आँखें खुली तो 5 मिनट बाद जब मैने अपने अपने फोन की तरफ हाथ बढ़ाया और फ़ोन जैसे ही खोला  तो व्हाट्सअप का नोटिफिकेशन  आ गया जब मैने ग्रुप में देखा तो किसी ने एक फोटो सेंड किया उस के नीचे लिखा जस्टिस फ़ॉर…..???????

RAPE REAL STORY IN HINDI

कमेंट करके आप हमें आपकी बाते बता सकते है इस blogs से सम्बंधित।
 
दोस्तों ??? इस मार्क को तो उस लिए मेंने दर्शाया है क्योंकि अब में ये तो नही कहें सकता कि इस लड़की के बाद बलात्कार बंद हो जाएगा।
 
आज भी भारत देश के पढ़े लिखे अनपढ़ गवार लोग फेसबुक  इंस्टाग्राम, और वाट्सअप सोशल मीडिया पर एक फोटो डाल
देते है और उस फोटो के नीचे जस्टिस फ़ॉर….उस लड़की का नाम लिख देते है। और ये लिख देते है कि इस फोटो को लाइक करे शेयर करे और प्रोफाइल रखे, उन गधो से एक सवाल है कि ऐसे करने पर आसिफ और दिव्या जैसी 8 लाख से भी ज्यादा बच्चियों को जस्टिस मिल जाएगा क्या??
 
और तो और ये करेंगे की भारत की एक बेटी छोटी बच्ची और जवान लड़की का बलात्कार हो गया है, कृपया करके आप व्हाट्सअप पे फोटो रखे और फेसबुक पर बलात्कार हुई बच्ची की शान्ति के लिए उस फोटो को लाइक करे, बस ये लिख सकते है देश के लोग।
 
जब ये इनफार्मेशन और वीडियो दूसरे देश के लोग देखते होंगे तो वो लोग सोचते होंगे की भारत एक इतना विशाल देश है जहाँ पर बलात्कारियो पे कोई एक्शन नही लेता तो वे लोग मन ही मन ये समझ लेंगे की ये देश अंदर से खोखला हुए जा रहा है।
 
अरे जब भारत अपने देश की 5 से 8 साल की बच्चीयों को जस्टिस नही दिला सकता वो देश शक्तिशाली कैसे हो सकता है। और हद तो तब हो जाती है जब मीडिया में 2बलात्कार और मर्डर की खबर 2 दिन नही चलती और दूसरी नई खबर बलात्कार की आ जाती है।
 
देश के लोगो को भड़काया जा रहा है ये कुछ घटिया राजनीतिक नेता लोगो को आपस में जाती और धर्म के नाम पर लोगो से वोट ले रहे है और लोग अपने ही देशवासियो को मारने और नफरत करने में तुले हुए है।
 
मैं आप को एक चीज़ बता दू की किसी भी देश की आर्थिक और सामाझिक व्यवस्था देश की युवा पीढ़ी की मजबूत व्यवस्था पे  निर्धारित होती है परंतु भारत में युवा व्हाट्सअप फेसबुक टिकटोक पे वीडियो दाल कर कमेंट में थैंक भाई लिख कर और बेरोजगारी के कारण देश की व्यवस्था को दोषी ठेराता है।
 
अंत में, मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि विदेशियों ने यूट्यूब और फेसबुक दिया है जिसका इस्तेमाल हम देश को एक करने में  और लोगो के अंडर भेदभाव को दूर करके नये राष्ट्र का निर्माण कर सकते है लेकिन ये इतना आसान नही है।
 
मेरी बातें सायद की किसी को समझ आएगी अगर भारत के लोग ढिंचेक पूजा को हाई क्लास सिक्योरिटी दिला सकते है तो बलात्कारी और मर्डर करने वालो को खुले हैं मारने का आदेश भी पारित करा सकते है।

RAPE REAL STORY IN HINDI

 

 
 

Leave a Comment

Your email address will not be published.